scriptले लिया बदला तुम्हारी बेटी को मारकर, तुम एेसे बाप को हो जिसे बेटी की लाश भी नसीब नहीं होगी | Young girl kidnapped, Kidnapper messaged that they taken revenge | Patrika News
गोरखपुर

ले लिया बदला तुम्हारी बेटी को मारकर, तुम एेसे बाप को हो जिसे बेटी की लाश भी नसीब नहीं होगी

दो दिनों से गायब है युवती, हत्या किए जाने का मैसेज मिला परिवारीजन को
पुलिस दो दिन बाद भी नहीं पता लगा सकी अपहृत युवती को
परिजन ने युवती के गायब होने के पीछे दो लोगों को जिम्मेदार ठहराया

गोरखपुरSep 12, 2019 / 04:01 am

धीरेन्द्र विक्रमादित्य

Kidnapped

Kidnapped

मुख्यमंत्री के जिले में अपराधिक वारदातों को अंजाम देने वालों के हौसले पस्त नहीं हो पा रहे हैं। एक मोबाइल कंपनी के आॅफिस में काम करने वाली युवती का मंगलवार को अपहरण कर लिया गया। हद तो यह कि रात में युवती को बंधक बनाए जाने की फोटो उसके घर व्हाट्सअप किया गया। व्हाटसअप करने वालों ने लिखा है कि ले लिया बदला, तुम्हारी बेटी से। तुम्हारी बेटी को एेसी जगह मारा जहां से लाश भी नहीं मिलेगी। तुम एेसे बाप हो जिसे अपनी बेटी की लाश भी नसीब नहीं होगी।
परेशान परिजन ने दो आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल दो दिन बीतने के बाद भी युवती का पता नहीं चल सका है।
Read this also:

चौरीचौरा क्षेत्र के ओमनगर काॅलोनी के रहने वाले अनिल कुमार पांडेय की पुत्री 23 वर्षीया काजल भोपा बाजार में एयरटेल आॅफिस में काम करती है। रोज की भांति वह मंगलवार को भी आॅफिस के लिए सुबह नौ बजे निकली थी। लेकिन देर शाम तक उसका पता नहीं चला। बेटी समय से घर नहीं पहुंची तो परिजन परेशान हुए। उसके परिचितों के पास पता लगा ही रहे थे कि शाम को मोबाइल पर व्हाट्सअप मैसेज मिला। इसमें युवती की तस्वीर थी। उसे बंधक बनाया गया था और मारा पीटा गया था।
तस्वीर देख परिजन परेशान हो उठे। तत्काल पुलिस को सूचित किया। परिजन ने इस हरकत के लिए कस्बे के अनूप जायसवाल व विजय पाठक पर आरोप लगाया। परिजन की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनको हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार युवती को खोजने के लिए कई टीम लगा दी गई हैं। आरोपियों से गहनता से पूछताछ भी हो रही है।

Home / Gorakhpur / ले लिया बदला तुम्हारी बेटी को मारकर, तुम एेसे बाप को हो जिसे बेटी की लाश भी नसीब नहीं होगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो